Lok Sabha Elections: जन्मदिन पर मायावती ने किया बड़ा ऐलान, BSP अकेले लड़ेगी 2024 का लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Elections: लखनऊ : अपने जन्मदिन पर #बसपा_सुप्रीमो_मायावती ने बड़ा ऐलान किया है.उन्होंने कहा है कि आने वाला लोकसभा चुनाव उनकी पार्टी बसपा अकेले लड़ेगी। #मायावती ने सपा प्रमुख #अखिलेश_यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एसपी प्रमुख ने गिरगिट की तरह रंग बदला है।
#Lok_Sabha_Elections: बता दें कि #बसपा_सुप्रीमो_मायावती का आज 68वां जन्मदिन है। मायावती ने कहा कि इस बार का #लोकसभा_चुनाव #BSP अपने दम पर अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि बसपा किसी को फ्री में समर्थन नहीं देगी। मायावती ने चुनाव बाद गठबंधन को लेकर विचार करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी का जनाधार बढ़ाना बहुत जरूरी है। संन्यास को लेकर मायावती ने कहा कि मैं अभी ऐसा कुछ नहीं लेने जा रही हूं।
Lok Sabha Elections: प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर मायावती ने कहा, “मुझे #अयोध्या में #राम_मंदिर के ‘ #प्राण_प्रतिष्ठा’_समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। लेकिन किसी अन्य काम में व्यस्त होने के कारण मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है। हम 22 जनवरी को आयोजित होने वाले कार्यक्रम का स्वागत करते हैं। हम साथ ही बाबरी मस्जिद को लेकर भविष्य में होने वाले किसी भी कार्यक्रम का स्वागत करते हैं। हम सभी धर्मों की समानता की विचारधारा में विश्वास करते हैं।”

Read more: https://newsplus21.com/loksabha-elections-mayawati-made-a-big-announcement-on-her-birthday/

Lok Sabha Elections: जन्मदिन पर मायावती ने किया बड़ा ऐलान, BSP अकेले लड़ेगी 2024 का लोकसभा चुनाव Lok Sabha Elections: लखनऊ : अपने जन्मदिन पर #बसपा_सुप्रीमो_मायावती ने बड़ा ऐलान किया है.उन्होंने कहा है कि आने वाला लोकसभा चुनाव उनकी पार्टी बसपा अकेले लड़ेगी। #मायावती ने सपा प्रमुख #अखिलेश_यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एसपी प्रमुख ने गिरगिट की तरह रंग बदला है। #Lok_Sabha_Elections: बता दें कि #बसपा_सुप्रीमो_मायावती का आज 68वां जन्मदिन है। मायावती ने कहा कि इस बार का #लोकसभा_चुनाव #BSP अपने दम पर अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि बसपा किसी को फ्री में समर्थन नहीं देगी। मायावती ने चुनाव बाद गठबंधन को लेकर विचार करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी का जनाधार बढ़ाना बहुत जरूरी है। संन्यास को लेकर मायावती ने कहा कि मैं अभी ऐसा कुछ नहीं लेने जा रही हूं। Lok Sabha Elections: प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर मायावती ने कहा, “मुझे #अयोध्या में #राम_मंदिर के ‘ #प्राण_प्रतिष्ठा’_समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। लेकिन किसी अन्य काम में व्यस्त होने के कारण मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है। हम 22 जनवरी को आयोजित होने वाले कार्यक्रम का स्वागत करते हैं। हम साथ ही बाबरी मस्जिद को लेकर भविष्य में होने वाले किसी भी कार्यक्रम का स्वागत करते हैं। हम सभी धर्मों की समानता की विचारधारा में विश्वास करते हैं।” Read more: https://newsplus21.com/loksabha-elections-mayawati-made-a-big-announcement-on-her-birthday/
0 Comments 0 Shares 1122 Views
Sponsored
Sponsored
Sponsored